Buds Prima Earbuds हुए लॉन्च, जानिये इसकी स्टाइलिश डिज़ाइन और फीचर्स के बारे में

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. भारतीय लाइफस्टाइल ब्रांड Noise ने ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स – Buds Prima Earbuds को लॉन्च कर दिया है, जो एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर से लैस है। नए लॉन्च किए गए ईयरबड्स विशेष रूप से पहली बार खास यूजर्स और गेमर्स के लिए तैयार किया गया है। ये ईयरबड्स स्टेम डिज़ाइन के साथ आते हैं और इनमें इन-ईयर डिज़ाइन मिलता है। Noise Buds Prima को तीन रंग के ऑप्शन में पेश किया गया है। बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए कंपनी ने इसमें क्वाड माइक सेटअप दिया है।

बड्स प्राइमा को विशेष रूप से फ्लिपकार्ट और नॉइज़ की वेबसाइट पर 1,799/- रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसे तीन कलर वेरिएंट जैसे चारकोल ब्लैक, सिंपल बेज और होप ब्लू में लॉन्च किया गया है।

 

ईयरबड्स में इन-ईयर फिट डिज़ाइन है और यह टाइप-सी चार्जिंग के साथ आते हैं। Noise Buds Prima को कंपनी ने इंस्टाचार्ज टेक्नोलॉजी के साथ उतारा गया है जिसे लेकर दावा किया गया है कि केवल 10 मिनट के चार्ज पर बड्स 120 मिनट तक साथ देते हैं। बैटरी की बात करें तो चार्जिंग केस के साथ 42 घंटे तक का प्लेबैक टाइम ग्राहकों को मिलेगा।

 

प्रत्येक ईयरबड में डुअल माइक के साथ ENC फीचर से लैस और 6mm ड्राइवर। बड्स प्राइमा में 44ms अल्ट्रा लो लेटेंसी गेमिंग मोड मिलता है। यह साउंड और एक्शन के बीच की देरी को कम करता है। इनमें 6mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। ईयरबड्स ऑटो पेयरिंग के लिए हाइपरसिंक तकनीक से लैस आते हैं। बड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं जिनकी मदद से आप कॉल्स उठाना और रिजेक्ट करना, म्यूजिक प्ले और पॉज करना, वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करना शामिल है।

 

Related Articles

Back to top button