बीजेपी के नेता मिथुन चक्रवर्ती का दावा- TMC के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में

क्या पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी नीत सरकार गिर जाएगी? इसको लेकर अभिनेता से राजनेता बने पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को चौंकाने वाला दावा किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अभिनेता से राजनेता बने पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी (TMC) के 38 विधायक हमारे संपर्क में है। उन्होंने दावा किया कि 21 विधायकों से वह खुद बातचीत कर रहे हैं।

मिथुन ने ये दावा बुधवार को कोलकाता में पार्टी ऑफिस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। उन्होंने पत्रकारों से पूछा कि आप ब्रेकिंग न्यूज़ जानना चाहते हैं? मेरे पास ब्रेकिंग न्यूज है कि टीएमसी के 38 विधायक हमारे संपर्क में है जिनमें से 21 विधायकों से खुद मेरी बातचीत हो रही है।

बीजेपी दंगों में शामिल तो दो सबूत

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमेशा आरोप लगाया जाता है कि बीजेपी दंगों में शामिल है, बीजेपी दंगे कराती है लेकिन मुझको एक घटना दिखाओ जिससे यह तय होता हो कि बीजेपी इन दंगों में शामिल है। वहीं पार्थ चटर्जी के मामले पर मिथुन ने कहा कि अगर उनके खिलाफ सबूत नहीं है तो आराम करो और सो जाओ कुछ भी नहीं होगा। लेकिन अगर सबूत उनके खिलाफ है तो फिर आपको कोई भी नहीं बचा सकता है।

 

भारत के 3 बड़े सितारे मुस्लिम, उनसे सभी हिंदू करते हैं प्यार-मिथुन

वहीं बीजेपी के मुस्लिमों से नफरत के सवाल पर मिथुन ने कहा कि भारत के तीन शीर्ष सितारे मुस्लिम है। सलमान, शाहरुख और आमिर! वो कैसे संभव है? बीजेपी 18 राज्यों में सत्ता में है। अगर बीजेपी उनसे नफरत करती है या हिंदू उनसे प्यार नहीं करते हैं तो उनकी फिल्में इन राज्यों से सबसे बड़ा कलेक्शन कैसे कर सकती हैं। इसके अलावा शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर मिथुन ने कहा कि शिक्षक भर्ती घोटाला 2000 करोड़ रुपये का है न कि 100 करोड़ रुपये का

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button