डिप्टी सीएम के पिछड़े होने का लाभ बीजेपी उठा रही है- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच फिर से जुबानी जंग हो रही है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश की सियासत में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है। लेकिन इन दिनों दोनों के बीच जुबानी तीर एक बार फिर शुरू हो गए हैं। मीडिया के सवाल का सपा प्रमुख ने ऐसा जवाब दिया कि वो डिप्टी सीएम को चुभ गया है। इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव के इस बयान को पिछड़ों के खिलाफ बता दिया।

सपा प्रमुख ने कहा, “डिप्टी सीएम के पिछड़े होने का लाभ बीजेपी उठा रही है। लेकिन वो भूल जाते हैं कि बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा पिछड़े, दलित और मुसलमानों के साथ धोखा हुआ है। अब अखिलेश यादव के इस बयान पर जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से सवाल हुआ तो उन्होंने जबरदस्त पलटवार किया।

डिप्टी सीएम का जवाब

डिप्टी सीएम ने कहा, “मुझे लगातार अवसर मिल रहा है, ये सपा प्रमुख को सहन नहीं हो पा रहा है। उनको लगा कि केशव प्रसाद मौर्य चुनाव हार अब तो मुझे राहत मिलेगी। लेकिन हारने के बाद भी मेरे शीर्ष नेतृत्व ने डिप्टी सीएम बना दिया। इससे वो हताश, निराश और उदास हैं। उनको लगता है कि वो हमको धोखा नहीं दे सकते हैं। अब वो फूट नहीं डाल सकते हैं।

इन दोनों के बीच सियासी बयानबाजी का दौर विधानसभा में हुई बहस के बाद से ही लगातार चल रहा है। उन दोनों के बीच हुई बहस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। तब सदन से शुरू हुई ये जुबानी जंग अब भी जारी है। दोनों नेता एक दूसरे को घेरने का कोई भी मौका नहीं चूकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button