अमेजन पर चल रही धमाकेदार सेल, सस्ते में मिल रहे ये Smart TV

अब हर घर में होगा स्मार्ट टीवी, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अमेजन की प्राइम डे सेल में स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अब हर घर में होगा स्मार्ट टीवी, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अमेजन की प्राइम डे सेल में स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल के दौरान स्मार्ट टीवी पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, ग्राहकों को बैंक डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा। अगर आप भी नए टीवी का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए कम कीमत में अच्छा टीवी खरीदने का एक बेहतरीन मौका हो सकता है। यहां देखिये लिस्ट:

Sony Bravia 32 inches HD Ready Smart Android LED TV

कम बजट में ये लेटेस्ट फीचर्स वाला 32 इंच का स्‍मार्ट टीवी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 एचडीएमआई पोर्ट्स, 2 यूएसबी पोर्ट्स दिए गए हैं। ये बहुत ही एलिगेंट डिजाइन वाला स्मार्ट टीवी है। अमेजन प्राइम डे सेल में ये टीवी 22,999 रुपए का मिल रहा है, साथ ही इस पर आपको बैंक डिस्काउंट भी मिल जाएगा जिसके बाद इसकी कीमत और कम हो जाएगी।

iFFALCON 43 inches 4K Ultra HD Smart LED TV 43K72

इस टीवी की कीमत 47,999 रुपये है। इसे अमेजन की सेल में 48 फीसद के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 24,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। ये कीमत और भी कम हो सकती है अगर आप बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। देखा जाए तो यह ऑफर काफी अच्छा है। इसका टीवी का साउंड आउटपुट 24W है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस टीवी में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

AmazonBasics 43 inches Full HD Smart LED Fire TV AB43E10DS

अमेजन के इस टीवी में दमदार म्‍यूजिक के लिए 20 वाट का आउटपुट साउंड मिल रहा है। इस टीवी में एक साल की वारंटी दी गई है। साथ ही इसमें अल्‍ट्रा ब्राइट स्‍क्रीन, एडवांस पिक्‍चर प्रोसेसिंग, डायनेमिक कंट्रास्‍ट जैसे कई फीचर्स से लैस है। अमेजन सेल में ये टीवी 54% की छूट के बाद 20,299 रुपए में मिल रहा है।

Kodak 32 inches HD Ready LED TV 32HDX7XPRO

अगर आप सस्ते में अच्छा टीवी खरीदना चाहते हैं तो कोडक का ये टीवी आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है। अमेजन सेल में इस टीवी को मात्र 11,499 रुपए में बेचा जा रहा है। इसमें 1366×768 पिक्सेल रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें एंड्रॉयड ओएस, 1GB रैम, माली 450 MP3 ग्राफिक प्रोसेसर है। यह टीवी बिल्कुल स्मूद और फास्ट ब्राउज़िंग एक्सपीरियंस देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button