Bahraich News: मुंबई एलटीटी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन पर चढ़ा युवक जला, गंभीर

झांसी से गोरखपुर जा रही थी ट्रेन, दगने पर मची अफरा तफरी

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

एक्सप्रेस ट्रेन रुकने से अन्य ट्रेन भी हुईं प्रभावित

बहराइच। झांसी से गोरखपुर जा रही मुंबई एलटीटी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन पर एक यात्री मंगलवार सुबह चढ़ गया। ट्रेन पर चढ़ते ही यात्री जिंदा जलते हुए दग गया। ट्रेन रुकने पर यात्रियों में भगदड़ मच गई। यात्री को नीचे उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर बनी हुई है।

झांसी जनपद से मुंबई एलटीटी एक्सप्रेस ट्रेन मंगलवार को गोरखपुर के लिए रवाना हुई। ट्रेन बहराइच जनपद के जरवल रोड रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर पिलर संख्या 699/02 के पास पहुंची। तभी लाल सिंगनल मिलने पर ट्रेन को सुबह 8.10 बजे रोक दिया गया। इसी दौरान एक यात्री ट्रेन से चालक के पीछे बने इंजन पर चढ़ गया।

उसने रेलवे स्टेशन पर बने लाइन को पकड़ लिया। यात्री तार को टच करते ही जल कर दग गया। इससे अफरा तफरी मच गई। ट्रेन के यात्री नीचे उतर गए। सभी को सूचना भेजी गई। जरवल रोड रेलवे स्टेशन के अधीक्षक और प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक पवन कुमार समेत 30 जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह झुलसे यात्री को नीचे उतारा। इसके बाद उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि यात्री के पास झांसी का जला हुआ टिकट मिला है। शायद वह गोरखपुर जा रहा था। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। ट्रेन रुकने से अन्य ट्रेन भी प्रभावित रही।

तो हो सकता था बड़ा हादसा

बढ़वल आरपीएफ इंचार्ज राजेश कुमार सिंह ने बताया कि यदि नया तकनीक न होता तो यात्री के लाइन से दगने पर ट्रेन में बड़ा हादसा हो सकता था। साथ ही कई यात्रियों को भी नुकसान पहुंच सकता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button