दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में बिहार पहुंचे अमित शाह और कई अन्य नेता भी हुए शामिल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे।

स्टार एक्सप्रेस  

. अमित शाह आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर रहेंगे

. वीर कुंवर सिंह की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल होंगे

डेस्क. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर रहेंगे। इस दौरान अमित शाह भोजपुर जिले के जगदीशपुर में वीर कुंवर सिंह की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक, कार्यक्रम में शिरकत के बाद अमित शाह सासाराम में गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे।

शुक्रवार को राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार ने शामिल होकर सबको चौंका दिया है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने तो यहां तक कह दिया कि हम सरकार बनाने वाले हैं। वहीं, राजनीतिक हलचल के बीच आज अमित शाह बिहार का दौरा कर रहे हैं। माना जा रहा है कि वो सीएम नीतीश कुमार से बिना मिले ही वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

वहीं, यूनिवर्सिटी दौरे के दौरान शामिल सासाराम मेडिकल और मैनेजमेंट के छात्रों और अन्य पाठ्यक्रमों में 700 से ज्यादा छात्रों को डिग्री देंगे.

ये बड़े चहरे भी कार्यक्रम का होंगे हिस्सा

जानकारी के मुताबिक गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के इस पहले दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई अन्य नेता भी शामिल होंगे। इसमें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, लोकसभा सांसद मनोज तिवारी और अन्य लोकसभा सांसद डॉ. संजय जायसवाल शामिल होंगे।

बिना सीएम नीतीश से मिले लौट जाएंगे दिल्ली

ज्ञात हो कि एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले बिना ही लौट जाएंगे. मिली जानकारी अनुसार गृह मंत्री शाह आज सुबह 10 बजे पटना पहुंचेंगे, जहां से वो सीधे आरा के जगदीशपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां वे बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती पर बीजेपी द्वारा आयोजित विजयोत्सव में शामिल होंगे। उसके बाद वे नारायण मेडिकल कॉलेज के दीक्षांत कार्यक्रम में शामिल होंगे. फिर गया से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button