Amazfit GTR 2 LTE स्मार्टवॉच लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: अमेजफिट ने अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit GTR 2 LTE लॉन्च कर दी है। यह स्मार्टवॉच eSIM कॉल फंक्शन से लैस है। राउंड डायल और सिलिकॉन स्ट्रैप वाली इस लेटेस्ट वॉच में हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर भी दिया गया है। इतना ही नहीं, इस स्मार्टवॉच में कंपनी वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी ऑफर कर रही है।

 

 

कंपनी ने इस वॉच को स्पेन और जर्मनी में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 249 यूरो (करीब 21,900 रुपये) है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस वॉच को भारत में भी जल्द लॉन्च करेगी। फिलहाल आइए जानते हैं। अमेजफिट GTR 2 LTE के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

 

 

इस स्मार्टवॉच में 326 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। स्मार्टवॉच 3D ग्लास प्रोटेक्शन और ऐक्सेलरोमीटर, एयर प्रेशर, जाइरोस्कोप और ऐंबिएंट लाइट सेंसर से लैस है।

 

 

यूजर की हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने के लिए इसमें हार्ट रेट और SpO2 सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा कंपनी इसमें 12 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड भी ऑफर कर रही है। यह स्मार्टवॉच 3जीबी के ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आती है और इसमें आपको करीब 600 गाने सेव कर सकते हैं।

 

 

वॉच में 417mAh की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर दो हफ्ते तक का बैकअप देती है। वहीं, पावर-सेविंग मोड में वॉच 38 दिन तक चल सकती है। स्मार्टवॉच की बैटरी कितनी चलेगी यह यूजर पर भी निर्भर करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ के अलावा NFC और ड्यूल सैटेलाइट पोजिशनिंग के साथ जीपीएस दिया गया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button