अलीगढ़: धरने पर बैठीं बीजेपी विधायक मुक्ता राजा

विधायक के साथ उनके पति और पूर्व विधायक संजीव राजा भी धरने पर बैठे हुए हैं. मुक्ता राजा ने कहा कि हम शहर की सफाई और पानी की व्यवस्था के लिए धरने पर बैठे हैं।

स्टार एक्सप्रेस 
. विधायक मुक्ता राजा शहर में गंदगी, पेयजल आदि अन्य समस्याओं को लेकर धरने पर बैठी

. उनके पति और पूर्व विधायक संजीव राजा भी धरने पर बैठे हुए हैं।

. हमारा फर्ज बनता है जनता की समस्या का समाधान करना 

डेस्क. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की शहर विधायक मुक्ता राजा शहर में गंदगी, साफ सफाई, पेयजल आदि अन्य समस्याओं को लेकर धरने पर बैठ गईं। अपनी ही सरकार में धरने पर बैठीं बीजेपी विधायक नगर निगम के अधिकारियों की कार्यशैली से नाराज हैं। उन्होंने करीब एक हफ्ता पहले एक पत्र लिखकर नगर आयुक्त को इन समस्याओं के बारे में अवगत कराया था और समाधान नहीं होने पर धरने पर बैठने की बात कही थी।

पूर्व विधायक भी धरने पर

नगर आयुक्त द्वारा अब तक कोई कार्यवाही ना होता देख आज विधायक गांधी पार्क में धरने पर बैठ गईं। उनके साथ उनके पति और पूर्व विधायक संजीव राजा भी धरने पर बैठे हुए हैं। मुक्ता राजा ने कहा कि हम शहर की सफाई और पानी की व्यवस्था के लिए धरने पर बैठे हैं। शहर में जगह-जगह कचरा और गंदगी दिखाई देता है। पानी की बहुत समस्या है. जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है।

हमारा फर्ज है-विधायक

विधायक ने कहा कि, भीषण गर्मी पड़ रही है। जब जनता ने एक-एक वोट देकर हमको इस लायक बनाया है हम विधायक बने हैं। जनता जब अपनी समस्याएं लेकर हमारे दरवाजे पर आती है तो हमारा फर्ज बनता है। उनकी समस्या का समाधान करने के लिए हम सांकेतिक रूप से धरने पर बैठे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button