कोरोना की चपेट में आए अक्षय कुमार, ट्वीट कर खुद दी जानकार

अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अक्षय ने एक ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी है।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अक्षय ने एक ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी है। वह कान्स फिल्म फेस्टिवल जाने वाले थे ऐसे में अब वह नहीं जा पाएंगे। वह एआर रहमान, शेखर कपूर, पूजा हेगड़े और केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करने जाने वाले थे। अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह काफी उत्सुक थे। फिलहाल वह आराम करेंगे। उन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

ट्वीट कर क्या लिखा

कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होगा। अक्षय ने कहा, ‘कान्स 2022 में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था। यह दुखद है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी आराम करूंगा। अनुराग ठाकुर और पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। असल में बहुत मिस करूगा।‘

 

बीते साल हुए थे कोरोना से संक्रमित

यह दूसरी बार है जब अक्षय कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले अप्रैल 2021 में वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन्होने ट्वीट करके अपने कोविड -19 से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

आने वाली फिल्म

अक्षय की फिल्मों की बात करें तो वह ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर हैं। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इसे यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद की भी अहम भूमिका है। ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button