अक्षरा सिंह नें मांग में सिंदूर लगा किया प्यार का इजहार, देखें वारयल वीडियो

अक्षरा सिंह भोजपुरी की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है और उनकी फैंन फालोइंग काफी ज्यादा है। भोजपुरी में अक्षरा सिंह की अपनी एक अलग पहचान है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अक्षरा सिंह भोजपुरी की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है और उनकी फैंन फालोइंग काफी ज्यादे है। भोजपुरी में अक्षरा सिंह की अपनी एक अलग पहचान है। एक्ट्रेस अपने खाली समय में अपने फैंस से अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी नजर आती है। हमेशा वो कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। अक्षरा सिंह अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती है जिसे लोग काफी प्यार देते हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट की जिसे लोग पसंद कर रहे है और अपना प्यार लूटा रहे है। वीडियो में अक्षरा स्वैटशर्ट में नजर आ रही हैं और मांग में लंबा सिंदूर लगाए हुए हैं। वो प्रपोज कर रही हैं. मगर रियल में नहीं बल्की रील में. इसमें उन्हें कहते हुए देखा जा रहा है कि ‘करते हैं हम भी तुमसे प्यार…’. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘प्यार तो आपसे करते हैं दिन रात काम भी करते हैं। बस सब पैक अप हो गया और अब होटल वापस जा रहे हैं’।

इस वीडियो को लेकर उनके फैंस तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है.वही इस रील को देखरप लग रहा है कि एक्ट्रेस किसी गाने की शूटिंग खत्म कर के वापस लौट रही है। अपने खाली समय में उन्होंने ये रील बनाई है. हालांकि रील में वो काफी सुंदर नजर आ रही है। उनके फैंस ने इस रील पर कमेंट्स की बौछार कर दी है। फैंस अपने मन की बात अलग अलग तरीके से कमेंट के माध्यम से रख रहें है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button