अखिलेश को लोगों से मिलने के लिए बैठकें करनी चाहिए- ओम प्रकाश राजभर

समाजवादी पार्टी के सहयोगी सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को नसीहत दी और कहा कि उन्हें घर से बाहर निकलकर जनता से मिलना चाहिए।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी में समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को लोगों से मिलने और जनता के बीच जाने की नसीहत दी है। राजभर ने कहा कि सपा के नेता जब उनसे मिलते हैं तो वो अपने नेता को घर से बाहर निकलकर पार्टी को मजबूत करने के लिए जनता से मिलने के लिए कहते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश को लोगों से मिलने के लिए बैठकें करनी चाहिए।

ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश को दी नसीहत

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता जब मुझसे मिलते हैं तो वो कहते हैं कि मैं उनके नेता को घर से बाहर निकलने और जनता से बात करने के लिए कहूं. मैं बस वही कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैंने यहीं कहा है कि अखिलेश यादव को घर से बाहर निकलना चाहिए, लोगों से मिलना चाहिए। उन्होंने आम लोगों से मुलाकात करने के लिए बैठकों की एक श्रंखला शुरू करनी चाहिए, पार्टी को मजबूत करने कि लिए इसकी जरूरत है।

Also Read –

केदारनाथ के साथ बद्रीनाथ में भी लगेगा ब्लॉगर और यूट्यूबर पर बैन

 

अखिलेश को जनता से मिलने की सलाह

इससे पहले भी ओपी राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव को एसी की हवा की आदत हो गई है। उनकी पार्टी के कार्यकर्ता शिकायत करते हैं कि वो किसी से भी नहीं मिलते हैं। इसके साथ ही उन्होंने नवरत्नों को लेकर भी सवाल उठाए और कहा कि उनके बीच घिरे रहने की वजह से ही वो यूपी विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाए। राजभर ने कहा कि अखिलेश उनके बयान को अन्यथा नहीं लेंगे, क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button