ब्लैक शार्क 2 स्मार्टफ़ोन में 6.39 इंच की फुल-एचडी प्लस के साथ जल्द होगा लॉन्च

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Mi के सब ब्रांड ब्लैक शार्क ने बाकि सभी से हटकर दिखने एवं अपनी अलग पहचान बनाने के लिए कुछ एसे फ़ोन्स भी लॉन्च किये जो की काफी कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आते है, आज हम जिस फ़ोन की बात करने वाले है उसका नाम है ब्लैक शार्क 2 और यह स्मार्टफ़ोन बढ़िया प्रोसेसर के साथ आता है जो की इस फ़ोन को काफी पॉवर दे देता है वो भी काफी कम कीमत पर।

ब्लैक शार्क 2 स्मार्टफ़ोन में 6.39 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2340 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले दी गयी है। साथ ही स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है। अब आपको बताते है इस फ़ोन के डिजाईन और बिल्ट के बारे में तो यह स्मार्टफ़ोन काफी अनोखा लगता है फ़ोन की डिजाईन के वजह से और साथ ही इस फ़ोन के साइड्स पर LED कलर स्ट्रिप दी गयी है जो की गेम्स खेलते समय काफी बढ़िया फील देती है|

अब बात करते है इस गेमिंग स्मार्टफ़ोन में तगड़ी प्रोसेसिंग पॉवर देने वाले प्रोसेसर के बारे में तो इस फ़ोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया गया है, जिस वजह से यह स्मार्टफ़ोन ज्यादा अच्छा परफॉर्म करता है बाकि सभी से और साथ ही यह फ़ोन 12 जीबी की रेम और 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा इस फ़ोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के हिसाब से इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। पिछले हिस्से पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ जुगलबंदी में मौज़ूद है एफ/2.0 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल वाला सेंसर। डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश मॉड्यूल दिया गया है। फ्रंट पर ब्यूटी मोड से लैस 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

सिक्यूरिटी के लिए इस फ़ोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही इस फ़ोन में फेस अनलॉक का भी आप्शन दिया गया है| सॉफ्टवेयर के लिहाज से इस फ़ोन में एंड्राइड 9 पाई दिया गया है कंपनी के अपने यूजर इंटरफ़ेस के साथ| इस फ़ोन को पॉवर देने के लिए इस फ़ोन में 4000 mAH की बैटरी दी गयी है फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ| अब बात की जाये इस फ़ोन की कीमत की तो ब्लैक शार्क 2 स्मार्टफ़ोन चीन में 3,200 युआन ( लगभग 32,700 रुपये) की कीमत पर बेचा जा रहा है|

Related Articles

Back to top button