दिल्ली कंझावला कांड , चिल्लाते रहे लोग, गाड़ीवाला रुका नहीं, दर्दनाक मौत

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर कंझावला जैसे कांड की तस्वीर सामने आई, जहां बाइक से घर आ रहे 2 भाइयों को लापरवाह कार ड्राइवर ने जबरदस्त टक्कर मार दी।  इतना ही नहीं, आरोपी कार के ऊपर पड़े युवक को देखने की बजाए कार को दौड़ाता रहा। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग चिल्लाते रहे, लेकिन आरोपी नहीं रुका और कार दौड़ाता रहा। घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसे में जान गंवाने वाला दीपांशु ज्वैलरी की शॉप चलाता था और इकलौता बेटा था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मामला दिल्ली के पॉश इलाके केजी मार्ग-टॉलस्टाय मार्ग का है। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल, 28 अप्रैल की रात को दीपांशु वर्मा (29) अपनी बुआ के बेटे मुकुल (20) के साथ दिल्ली के पॉश कनॉट प्लेस इलाके से अपने घर गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित क्लासिक सोसाइटी में  अपने घर वापस आ रहा था। तभी अचानक से केजी मार्ग पर एक काले रंग की कार ने उनकी बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसके बाद मुकुल घायल होकर वहीं गिर गया, जबकि दीपांशु कार की छत पर घायल अवस्था में पड़ा रहा। हद तब हो गई जब टक्कर मारने वाला शख्स कार रोकने की बजाए उसे दौड़ाता रहा।

बाइक को टक्कर मारने वाले आरोपी का नाम हरनाम सिंह है, जो प्रोपर्टी डीलर है. घटना के दौरान उसके साथ परिवार के दो और लोग गाड़ी में मौजूद थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि वो इस घटना से डर गया था, इसलिए गाड़ी भगाता चला गया। शुरुआती जांच में नशे की बात सामने नहीं आई है। पुलिस ने हरनाम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Related Articles

Back to top button