Etawah News: भरथना के बुजुर्ग का शव मध्य-प्रदेश में फांसी पर झोलता मिला

बाजार सब्जी लेने निकला था बुजुर्ग, 30 अप्रैल को हुए लापता मिला शव,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम डडियन में बुजुर्ग किसान उदयवीर 61 बर्ष के परिजनों में बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे उस समय कोहराम मच गया जब विगत दिवस 30 अप्रैल की शाम करीब 3 बजे गांव घर से भरथना बाजार सब्जी लेने निकले बुजुर्ग किसान उदयवीर सब्जी लेकर बापस गांव नही पहुँचा।

उदयवीर के बापस गांव नही लौटने पर ग्रामीणों ने तलास की लेकिन जब उदयवीर का कहीं कोई सुराग नही मिला तब उदयवीर के वाहर रह रहे पुत्रों दीपू,शैलेन्द्र उर्फ सन्नी,अरविंन्द्र,पंकज को सूचना देकर अवगत कराया गया जिसपर शैलेन्द्र उर्फ सन्नी पुत्र उदयवीर ने अपने पिता के लापता होने पर भरथना कोतवाली में बीते दिन मंगलवार 2 मई को लिखित प्रार्थना पत्र सौंप कर गुमशुदगी कराये जाने की गुहार लगाई थी।

इसी बीच 3 मई दिन बुधवार की दोपहर 1 बजे लापता बुजुर्ग किसान उदयवीर का शव मध्य-प्रदेश के जनपद भिण्ड थाना वरोही अन्तर्गत एक पेड़ पर फांसी के फन्दे पर झूलता मिलने की सूचना थाना वरोही के उपनिरीक्षक राकेश वर्मा ने दी,उपनिरीक्षक राकेश वर्मा के अनुसार उक्त बुजुर्ग किसान उदयवीर का शव उन्हें बीते दो दिन पूर्व पेड़ पर गमछे से फांसी लगा झूलता मिला था। शिनाख्त कराने के उद्देश्य से शव को मुख्यालय पर सुरक्षित रखा गया है।

लापता बुजुर्ग किसान उदयवीर का शव मिलने की खबर मिलते ही परिजनों में जहाँ कोहराम मच गया वहीं गांव और घर के जिम्मेदार लोग मृतक उदयवीर के शव को पैतृक गांव लाने को मध्य-प्रदेश निकल गए। ग्रामीण और परिजन किसान का शव आने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button