गुम हैं किसी के प्यार में : अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ा, तो रोने लगे नील भट्ट

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा जो कि 'गुम हैं किसी के प्यार में' पत्रलेखा का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने इस को अलविदा कह दिया है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

मुंबई: गुम है किसी के प्यार में’ में पाखी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा जो कि ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ पत्रलेखा का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने इस को अलविदा कह दिया है। इससे सेट पर हर कोई भावुक है। ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की पत्रलेखा उर्फ ऐश्वर्या शर्मा अब इस शो का हिस्सा नहीं रहीं। ढाई साल तक दर्शकों को एंटरटेन कर चुकीं ऐश्वर्या ने अब इस शो को छोड़ने का मन बना लिया है। यहां तक कि उन्होंने अपना आखिरी शूट भी पूरा कर लिया है। जाहिर-सी बात है कि उनके जाने से हर कोई दुखी है। अब उनके पति और को-एक्टर नील भट्ट ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है और पुरानी यादों पर जमी धूल को साफ किया है।

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की मुलाकात Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के सेट पर हुई थी। यहीं इनकी दोस्ती हुई और वो प्यार में बदल गई। फिर दोनों ने बिना समय गंवाए शादी कर ली। लेकिन पत्नि के शो छोड़ने पर नील भावुक हैं। उन्होंने सोमवार 1 मई को एक पोस्ट लिखा है। इन्होंने वो फोटो भी शेयर की है जब दोनों ने साथ में शूट किया था। साथ ही लिखा है कि वो इस सेट पर अब उनको कितना याद करने वाले हैं।

एक्टर नील भट्ट का भावुक पोस्ट

एक्टर नील भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘गुम हैं किसी के प्यार में का पहला शॉट जो हमने दिया था। शुरुआत में हमें नहीं पता था कि ये हमें प्यार देगा। इसमें कोई सीक्रेट नहीं है। मैं तुम्हारे साथ काम करना बहुत याद करूंगा बच्चे। लेकिन मैं तुम्हारे भविष्य के लिए खुश और उम्मीद से भरा हूं। मैं अपनी भावनाओं को बयां नहीं कर सकता। मेरे प्यार पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे। सिर्फ वही करो जो तुम अच्छा करती हो और वो है एंटरटेन करना। मेरी लाइफटाइम खुशियों का सब्सक्रिप्शन, मेरी हंसी और मेरा प्यार ऐश्वर्या शर्मा।’

ऐश्वर्या शर्मा का जवाब

पोस्ट में ऐश्वर्या ने कमेंट किया और खुलासा किया कि उनके आखिरी दिन पर नील रोए थे और उनको भी काफी भावुक कर दिया था। इतना ही नहीं, उन्होंने शो का काम और पति देने के लिए भी शुक्रिया अदा किया है। वह लिखती हैं, मुझे बार-बार मत रुलाओ। सिर्फ तुम्हारी वजह से मैं रोई क्योंकि तुम रो रहे थे। तुम बहुत ही कीमती और खूबसूरत चीज हो जो इस शो में मेरे साथ हुई है। हम अलग-अलग इस शो से जुड़े थे और अब हम घर साथ आ रहे हैं। इससे अच्छा क्या होगा। मैं सबके लिए भगवान को थैंक यू कहूंगी खासकर तुमको। कोई शक नहीं कि हम एक-दूसरे के लिए बने थे। वाकई में हम खो गए एक-दूसरे के प्यार में। लव यू।

Related Articles

Back to top button