औंधे मुँह संदिग्ध अवस्था पेड़ के नीचे मिला शव

कुछ दूरी पर खड़ी मिली मृतक की बाइक, शव मिलने से फैली दहशत भरी सनसनी,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हाजीपुर में शनिवार की सुबह गांव के निकट कटहल के पेड़ के नीचे औंधे मुँह पढ़े एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत के साथ उस समय सनसनी फैल गई,जब गांव का एक युवा किसान अपने खेतों की ओर शौच के लिए निकला,शव देख किसान ने गांव पहुँच कर ग्रामीणों को सूचना दी, जिसपर आस-पास के ग्रामीणों का हुजूम घटना स्थल पर पहुँच गया।

 मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह,भरथना क्षेत्राधिकारी विवेक जावला भरथना कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और जांच पड़ताल में जुट गई,घटना सन्दिग्ध प्रतीत होने की आशंका के चलते पुलिस के आलाधिकारियों ने तत्काल घटना स्थल पर फॉररेसिंग और डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुला जिसने बारीकी से जांच पड़ताल कर जरूरी साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया है। पुलिस ने घटना स्थल और मृतक के शव से कुछ ही दूरी पर एक खेत में खड़ी चाबी लगी मृतक की बाइक को कब्जे में लेलिया है।

ग्राम हाजीपुर निवासी मृतक के पिता रिटायर्ड फौजी अभयराम यादव ने बताया मृतक हरेंद्र सिंह यादव उर्फ गब्बर 38 बर्ष शादीसुदा उसका बड़ा पुत्र था। बीती शनिवार की शाम गांव में ही आयोजित एक निमंत्रण में भाग लेने घर से निकला था। उसके बाद वह रात्रि घर नही पहुँचा,यहां घटना स्थल पर कब कैसे पहुंचा उन्हें नही मालूम,सुबह ग्रामीणों से जानकारी मिली।

मृतक हरेन्द्र सिंह उर्फ गब्बर दो बच्चें 8 बर्षीय बेटी कु०रिया व 5 बर्षीय बेटा डुग्गू का पिता था। गब्बर की सन्दिग्ध मौत के बाद से पत्नी रीतू यादव,मां मालती यादव सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।आपको बतादें रिटायर्ड फौजी अभयराम यादव के दो पुत्र थे जिसमें मृतक हरेन्द्र सिंह यादव उर्फ गब्बर सबसे बड़ा बेटा था,जबकि छोटा बेटा छोटू 28 बर्ष की बीते 10 दिन पूर्व ही शादी हुई थी

Related Articles

Back to top button