टीचर्स को ट्रेनिंग के लिए फिनलैंड भेजने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, सुनवाई 14 अप्रैल को

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

दिल्ली : शिक्षकों को फिनलैंड में ट्रेनिंग के लिए विदेश भेजने का मामला अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) पहुंच गया है।  इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट  का दरवाजा खटखटाया है. इस याचिका पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर 14 अप्रैल को सुनवाई करेगा।

गुरुवार (Thursday) को दिल्ली सरकार की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली बेंच के सामने मामले को मेंशन कर जल्द सुनवाई की मांग की।  जिसके बाद कोर्ट ने 14 अप्रैल को सुनवाई का आदेश दिया। सिंघवी ने कहा कि उपराज्यपाल यह तय कर रहे है। कि कौन शिक्षक विदेश जाएगा और वो कब जाएगा।

कोर्ट ने 14 अप्रैल को सुनवाई का आदेश दिया

शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फिनलैंड भेजने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, सुनवाई 14 अप्रैल गुरुवार को दिल्ली सरकार की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंघवी  ने चीफ जस्टिस DY चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली बेंच के सामने मामले को मेंशन कर जल्द सुनवाई की मांग की। जिसके बाद कोर्ट ने 14 अप्रैल को सुनवाई का आदेश दिया। सिंघवी ने कहा कि उपराज्यपाल यह तय कर रहे हैं कि कौन शिक्षक (Teacher) विदेश जाएगा और वो कब जाएगा।

Related Articles

Back to top button