संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप

सिर पर पाए गए नुकीले हथियार से चोट के निशान, गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

स्टार एक्सप्रेस संवाददाता

हरदोई: लोनार इलाके में एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला है। जिसके सिर पर नुकीले हथियार से चोट के निशान है। परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार लोनार थाना क्षेत्र के सकरौली गांव में एक अधेड़ का शव घर के बाहर पड़ा मिला। जिसके सिर पर नुकीले हथियार से वार करने का निशान पाया गया है। इसी वजह से उनकी दर्दनाक मौत हुई है। बताया गया कि 65 वर्षीय मोतीलाल मिश्रा बाहर सो रहे थे। इसी दौरान किसी ने नुकीले हथियार से सिर पर वार कर दिया। जिसमें उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

परिजनों का कहना है गांव के ही चार लोगों ने हत्या की है

परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के जांच में जुटी है। एसपी और एएसपी समेत सीओ ने भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सकरौली गांव में तमाम तरह की अटकलें तेज है। ग्रामीण और परिवार के लोग गोली चलने की बात कह रहे है। वही पुलिस मामले में तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है।

फिलहाल इस घटना से परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि सकरौली के एक मोतीलाल मिश्रा है उनकी डेड बॉडी मिली है। जिनके सिर पर किसी शार्प वेपन से हमला करना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button