राहुल के RSS वाले बयान पर डिप्टी सीएम केशव मौर्या का पलटवार, बोले- ‘राहुल गांधी चिड़चिड़े हो गए हैं…’

राहुल गांधी के RSS को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया और कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बड़ी बात कही. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि... 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शनिवार को प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी के RSS को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया और कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बड़ी बात कही. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कमजोर पड़ रही है।

वहीं वीर दामोदर सावरकर को लेकर राहुल गांधी के विवादस्पद टिप्पणी को लेकर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि कांग्रेस भारत के किसी भी महापुरुष को नहीं मानती है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कमजोर पड़ रही है इसलिए उनमें चिड़चिड़ापन आ गया है और वो इस तरह की अनर्गल बयानबाजियां करते रहते हैं।

Also Read-

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में जीत से सपा को मिली नई उर्जा- अखिलेश यादव

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा शिखर की ओर बढ़ रही है। इसलिए राहुल गांधी चिड़चिड़े हो गए हैं। देश की जनता राहुल को कभी प्रधानमंत्री पद पर देखना नहीं चाहती है। देश की जनता को बीजेपी पर भरोसा है क्योंकि लोगों के जीवन में सुधार लाने का काम अगर कोई पार्टी कर रही है तो वो भाजपा है।

Related Articles

Back to top button