भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए रॉबर्ट वाड्रा…

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है। यहां पर प्रियंका गांधी, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा अपनी बेटी के साथ नजर आए।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. भारत जोड़ो यात्रा 12 दिसंबर 2022 को बूंदी जिले से फिर शुरू हुई जिसमें आज की थीम महिला सशक्तिकरण रहा।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने अपनी बेटी के साथ कुछ खुशनुमा पल बिताए और दोनों लोग हंसते हुए नजर आए। बूंदी जिले के बाबई स्थित तेजाजी महाराज मंडी से सुबह करीब 6 बजे शुरू हुई इस यात्रा को नारी शक्ति पद यात्रा कहा जा रहा है।

कोटा-लालसोट हाईवे पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आसपास के क्षेत्रों की महिलाओं सहित बड़ी संख्या में महिला प्रतिभागियों ने राहुल और प्रियंका गांधी के साथ हिस्सा लिया।

ये भी पढ़े

महंगाई से मिली राहत, जानिये क्या है खाद्य वस्तुओं की कीमत

इस दौरान हजारों की संख्या में महिलाओं ने भाग लिया और राहुल-प्रियंका के संग चलते और दौड़ लगाती नजर आईं इसके अलावा, अन्य यात्रियों को भी शामिल किया गया। राजस्थान में सोमवार को यात्रा का सातवां दिन है और बूंदी जिले में भी इसका आखिरी दिन है।

तेजाजी मंदिर से लगभग 6 किमी की पैदल यात्रा के बाद, यात्रा सुबह करीब 7.15 बजे टोंक जिले में पहुंची पीपलवाड़ा के होते हुए स्वेमाधोपुर में प्रवेश करने से पहले टोंक में लगभग 5 किलोमीटर की यात्रा की गई।

कांग्रेस के इंदरगढ़ (बूंदी) ब्लॉक अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि आज सुबह जब यात्रा फिर से शुरू हुई तो 5,000 से अधिक महिलाओं ने राहुल और प्रियंका गांधी के साथ शुरुआत की और रास्ते में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं।

इस यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने महिलाओं के साथ बातचीत भी की और उनका अभिवादन भी स्वीकार किया।

Related Articles

Back to top button