पूर्व मुख्यमंत्री ने गिनाए हार के दो बड़े कारण, कही ये बाते…

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज हल्द्वानी में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में जीत से आने वाले 7 राज्यों में होने वाले चुनाव के लिए भी पार्टी को नई संजीवनी मिली है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज हल्द्वानी में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में जीत से आने वाले 7 राज्यों में होने वाले चुनाव के लिए भी पार्टी को नई संजीवनी मिली है। साथ ही उन्होंने कहा कि इससे उत्तराखंड में भी कांग्रेस सबक लेगी, क्योंकि उत्तराखंड में कांग्रेस की हार के दो बड़े कारण है पहला कुछ हमारी चूक और कमियां रहे जिन्हें हमें दूर करना होगा और दूसरा उत्तराखंड के लोगों को भी झूठ और सच में फर्क करना पड़ेगा।

हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड की धामी सरकार मुस्लिम यूनिवर्सिटी के झूठ के गर्व से बनी है, क्योंकि जिस राज्य में चुनाव होता है वहां प्रधानमंत्री सहित सभी भाजपा नेता झूठ परोसने में जुट जाते हैं। हरीश रावत का कहना है कि नए साल में वह भराड़ीसेंड से भिकियासैंण तक युवाओं के साथ पदयात्रा करेंगे क्योंकि कुछ समय से देखा जा रहा है की पार्टी के साथ ना तो नए कार्यकर्ता जुड़ रहे हैं और ना ही अब पुराने कार्यकर्ता सक्रिय हैं। पदयात्रा के माध्यम से नए कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा और पुराने कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाएगा।

ये भी पढ़े

पीड़ितों को मिले न्याय, दोषियों को भेजो जेल- सीएम योगी

राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि 2022 में युवाओं को नौकरी मिलना तो दूर नौकरी कर रहे अधिकतर युवाओं ने ही अपनी नौकरी खो दी, इस समय उत्तराखंड राज्य नीतिगत कन्फ्यूजन का शिकार है। विधानसभा भर्ती में अगर अपराध हुआ है तो गलत नियुक्ति देने वालों को दंड देना चाहिए ना कि नौकरी की चाह रखने वालों को आज भी UKSSSC भर्ती के हजारों युवा नौकरी के लिए भटक रहे हैं।

Related Articles

Back to top button