भारती सिंह ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया फनी फैमिली वीडियो…

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने एक दिन पहला अपनी शादी की 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. इस मौके पर उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में भारती और उनकी फैमिली दिख रही है। वीडियो के बैक्रगाउंड में ‘भाग डी के बॉस’ सॉन्ग चल रहा है। इसे भारती और उनके बेटे गोला यानी लक्ष्य पर फोकस करके फनी अंदाज में बनाया गया है। वीडियो में भारती के साथ-साथ उनकी बहन, मम्मी-पापा भी गाने के साथ लिप सिंक करते हुए दिख रही हैं। यह वीडियो रेस्तरां से लेकर मॉल के बीच अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया गया है।

वीडियो में एक जगह भारती की मां उनके बाल पकड़ सिर हिलाती हैं। इसमें भारती गोला के लिए की गई शॉपिंग की भी झलक दिखाती हैं। इस वीडियो को भारती की दोस्त और रेस्तरां मालिक इशिका अरोड़ा ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि भारती और हर्ष की वेडिंग एनिवर्सरी वाला दिन काफी मस्त रहा। उन्होंने लिखा, “आज का दिन मस्त था।

इससे पहले भारती सिंह ने एक और वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने पति हर्ष लिंबाचिया को मैसेज दिया है, जिसमें वह बेटे गोला के साथ मिलकर एनिवर्सरी की फरमाइशें बता रही हैं। वीडियो में, भारती ने हर्ष को विश करते हुए शुरुआत की और फिर उसे और बेबी गोला को शॉपिंग के लिए बाहर ले जाने के लिए कहा।

हर्ष के लिए बनाया खास वीडियो

इसके अलावा, भारती सिंह ने कहा कि उन्हें (हर्ष लिंबाचिया) पूरा दिन उनके साथ बिताना है। भारती ने फनी अंदाज में बताया कि हर्ष उनके बेडरूम में सो रहे हैं और जबतक उठेंगे तब इस वीडियो को देखेंगे तो उन्हें बाहर घुमाने के लिए लेकर जाएंगे. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, “ये मैसेज सिर्फ हर्ष लिंबाचिया के लिए… दोस्तों क्या हर्ष ये सब करेगा या नही… प्लीज कमेंट मैं जरूर बताएं।

वेडिंग एनिवर्सरी पर शॉपिंग पर गए भारती और उनकी फैमिली

भारती सिंह के इस वीडियो मैसेज के बाद ही शायद हर्ष उन्हें शॉपिंग में लेकर गए और भारती और इशिका को ‘भाग डीके बॉस’ पर रील बनाने का मौका दिया। खैर, भारती के ये दोनों वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button