‘दिल ये पुकारे’ गाने पर वीडियो बनाने से ट्रोल हुईं माधुरी दीक्षित, लोगो ने कही ये बात

हाल ही में एक शादी से पाकिस्तानी लड़की आयशा ने मेरा दिल ये पुकारे गाने पर डांस कर इसे ट्रेंड में लाया था। अब माधुरी दीक्षित ने भी वायरल गर्ल की तरह डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की उन शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके हर अंदाज पर फैंस फिदा रहते हैं। माधुरी के डांस में वो नजाकत और अदाएं होती हैं, जो फैंस के दिलों को पहली नजर में ही पसंद आती हैं। एक बार फिर धक-धक गर्ल का एक वीडियो सामने आया, लेकिन इस बार लोगों को उनका डांस अच्छा नहीं लग रहा है, कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

माधुरी ने वायरल गर्ल के डांस को किया कॉपी

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘दिल ये पुकारे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की खूबसूरत एम्ब्रॉयडर्ड ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी हुई है। याद दिला दें कि कुछ समय पहले शादी में एक पाकिस्तानी लड़की आयशा ने इस गाने पर वीडियो बनाया था जिसके बाद ये ट्रेंड में आ गया था।

वायरल हुआ माधुरी का ये वीडियो

इसी बीच माधुरी दीक्षित ने भी इस गाने पर डांस करके वीडियो बनाया। हालांकि, कई लोग इसे पसंद कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस पाकिस्तानी गर्ल को फॉलो कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप दूसरों के कदमों की नकल क्यों कर रहे हैं, आप माधुरी हैं कृपया ऐसा न करें’।

अगले यूजर ने लिखा, ‘इतनी अच्छी डांसर होकर भी बकवास स्टेप्स को कॉपी कर रही हैं। माधुरी से ये उम्मीद नहीं थी’। इंडियन ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी यूजर भी उन्हें ताने मारते हुए कह रहे हैं, ‘एक सुपरस्टार होकर ऐसा क्यों किया और करना ही था तो अपने स्टाइल में करती, नकल क्यों?

मालूम हो कि, मेरा दिल ये पुकारे गाने को दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर ने गाया था। यह 1954 में आई फिल्म ‘नागिन’ का गाना है।

Related Articles

Back to top button