चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, सीएम योगी भरेंगे हुंकार, 4 रैलियों को करेंगे संबोधित

आज सीएम योगी की कुल चार रैलियां होने जा रही है। आज सीएम योगी प्रदेश के विभिन्न जनपदों के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. हिमाचल प्रदेश की विधानसभा चुनाव के लिए आज आखिरी दिन है। ऐसे भाजपा और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। बीजेपी की ओर से पीएम ने कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया है वही यूपी के सीएम योगी इस चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक के तौर मे चुने गएं है। ऐसे में सीएम योगी हिमाचल प्रदेश में प्रतिदिन कई रैलियों को संबोधित कर रहें है।

आज सीएम योगी की कुल चार रैलियां होने जा रही है। आज सीएम योगी प्रदेश के विभिन्न जनपदों के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार हिमाचल प्रदेश में आज सीएम योगी की 4 रैलियां प्रस्तावित हैं। सुबह 11 बजे कुल्लू की बंजार विधानसभा में रैली करेंगे। दोपहर 1 बजे बालह में सीएम की रैली होगी। मंडी के नाहन में 3 बजे सीएम योगी जनसभा करेंगे। ऊना के गगरेट में भी सीएम रैलियों को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़े

मौसम मारेगा पलटी, शुक्रवार की सुबह से ठंड बढ़नी होगी शुरू

हिमाचल प्रदेश में विधान सभा चुनाव एक चरण में होगा। आगामी 12 नवंबर को प्रदेश में सिर्फ एक चरण मे मतदान होंगे। वही वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी। प्रदेश की सभी 68 सीटों पर एक साथ एक ही चरण में मतदान होगा। प्रदेश मे वर्तमान मे भाजपा की सरकार है। भाजपा के तमाम नेता हिमाचल प्रदेश में हैं। वही इस बार भाजपा की वापसी होगी या नही।

Related Articles

Back to top button