सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट मीडिया से माफी मांगती आई नजर, वीडियो वायरल

आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मीडिया से माफी मांगती नजर आ रही हैं। आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दुनियाभर में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर जहां इस फिल्म की वीकेंड कमाई ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं दुनियाभर की कमाई 200 करोड़ रुपये पार पहुंच गई है। इन सब के बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मीडिया से माफी मांगती नजर आ रही हैं, वजह जान आप भी कहेंगे सो क्यूट।

आलिया भट्ट का वायरल वीडियो

दरअसल, आलिया भट्ट, करण जौहर के ऑफिस धर्मा प्रोडक्शन के बाहर स्पॉट की गईं। करण ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। आलिया ने फोटोग्राफर्स को अपनी कार में बैठकर ही पोज दिया। पैपराजी को देखकर एक्ट्रेस ने अपनी कार की विंडो खोल दी और कैमरे को वेव किया। इसी के साथ उन्होंने पैपराजी से माफी मांगते हुए कहा- सॉरी मैं चल नहीं सकती. आलिया प्रेगनेंट हैं और वो खुद को फिलहाल मीडिया की भीड़भाड़ से दूर ही रख रही हैं।

मीडिया को आलिया ने क्यों बोला सॉरी

वायरल वीडियो में आलिया के चेहरे की स्माइल देखते ही बन रही है मानों ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता से वो फूली नहीं समा रही हैं। लंबे समय बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले दिन जहां ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 31.5 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 37.5 करोड़ रुपये रही। फिल्म ने तीसरे दिन 39.5 करोड़ रुपये कमाई. फिल्म की पहले वीकेंड पर कुल कमाई 107 करोड़ रुपये से ऊपर हो गई है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट के अलावा, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन नजर आ रहे हैं। फिल्म का रणबीर, आलिया ने जमकर प्रमोशन किया है। अब देखना होगा आने वाले दिनों में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कितना धमाल मचाती है।

Related Articles

Back to top button