ट्विन टावर की तरह बीजेपी सरकार 2024 में चली जाएगी- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज लखनऊ में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज लखनऊ में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे। यहां पर उन्होनें कमल किशोर की पुस्तक “भागीदारी का संघर्ष” का विमोचन किया। उन्होनें कहा कि कमल किशोर जी को बहुत बहुत बधाई देता हूं। पुस्तक आज की परिस्थिति पर लिखी गई है। पूर्व सीएम नें कहा कि भारत मे सबसे ज्यादा भेदभाव देखने को मिलता है वो भी जाति के आधार पर है।

पूर्व सीएम नें मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर निशाना भी साधा। सपा प्रमुख नें कहा कि कस्टोडियल डेथ में यूपी नंबर वन बन चुका है। बीजेपी सरकार पुलिस को बदनाम कर रही है। आज के समय में ठेले वालों से पुलिस पैसे वसूल रही है।

आज जारी हुए NCRB के आंकड़ों को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि कैबिनेट स्तर पर झूठ बोला जा रहा है। महिलाओं पर अत्याचार में यूपी नंबर वन हो चुका है। यूपी के दोनो डिप्टी सीएम ट्विन टावर की तरह है। ट्विन टावर की तरह बीजेपी सरकार 2024 में चली जाएगी। सीएम को न बोलना पड़े तो झूठ बोलने के लिए दो डिप्टी सीएम रखे गए है। यूपी का स्वास्थ्य महकमा बर्बाद हो चुका है। ये तब है जब प्रदेश में दूसरी बार भाजपा ने वापसी की है। केशव मौर्य के वायरल ट्विट पर पूर्व सीएम नें कहा कि दिल्ली से लिखकर आया ट्वीट करते हैं डिप्टी सीएम. केशव मौर्य पिछड़ों की लड़ाई कमजोर कर रहे हैं। सीएम के करीबी नोएडा कमिश्नर लूट रहे हैं।

Related Articles

Back to top button