ऑनलाइन लीक हुई तापसी पन्नू की फिल्म ‘Dobaaraa’, जानिये कब होगी रिलीज

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म Dobaaraa का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और महज 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज से सिर्फ एक दिन बाद ही पायरेसी करने वालों का शिकार हो गई है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और 20 अगस्त को ये पूरी की पूरी फिल्म पायरेसी पोर्टल तमिल रॉकर्स पर लीक कर दी गई है। इसके अलावा इस फिल्म को Movierulez और मैसेंजर एप्लिकेशन Telegram पर भी लीक कर दी गई है। फिल्म को जमकर डाउनलोड और शेयर किया जा रहा है।

कितना है फिल्म दोबारा का बजट?

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म Dobaaraa का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और महज 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। फिल्म के प्री रिलीज शोज को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। माना जा रहा था कि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस कर लेगी। फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50 रुपये से भी कम रहा है। विशेषज्ञों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 20 से 35 लाख रुपये के बीच कमाए हैं और इसका लाइफटाइम कलेक्शन डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा नहीं होगा।

सोशल मीडिया पर हुआ बायकॉट

‘दोबारा’ एक थ्रिलिंग मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें तापसी, पावेल गुलाटी और राहुल भट ने अहम किरदार निभाए हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ लोगों ने इस फिल्म को बायकॉट भी किया था। इन दिनों आए दिन हर बॉलीवुड फिल्म का बायकॉट सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। इस बारे में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा, ‘अगर ऐसा कुछ आए दिन होता है तो लोग इस बारे में ध्यान देना बंद कर देते हैं। इसका कोई मतलब नहीं रह जाता।’

 

IMDb पर मिली बहुत खराब रेटिंग

फिल्म को IMDb पर 10 में से सिर्फ 3.5 रेटिंग मिली है। हालांकि पब्लिक फिल्म को पब्लिक रिस्पॉन्स ठीक-ठाक मिल रहा है और माना जा रहा था कि फर्स्ट वीकेंड में फिल्म इसकी लागत के लिहाज से ठीक-ठाक पैसे कमा लेगी। मगर फिल्म को IMDb पर मिले खराब रिव्यू और अब इसे लीक किए जाने के बाद ऐसा मुश्किल ही होता दिख रहा है।

 

Related Articles

Back to top button