बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- अखिलेश यादव पिता की विरासत के चलते यहां तक आए हैं।

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के बाद अब अखिलेश यादव बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक के भी निशाने पर आ गए हैं। सुब्रत पाठक ने कहा कि जिन्हें सबकुछ विरासत में मिलता है उन्हें कुछ खोने का दुख नहीं होता।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. रामपुर और आजमगढ़ चुनाव हारने के बाद अखिलेश यादव चौतरफा हमला झेल रहे हैं। क्या पक्ष और क्या विपक्ष, हर तरफ से अखिलेश यादव पर शब्दों के बाण चलाए जा रहे हैं। सपा की सहयोगी पार्टी सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर तो अबतक अखिलेश को नसीहत और ज्ञान दे ही रहे थे। अब बीजेपी सांसद भी अखिलेश पर तंज कसने से नहीं चूक रहे। कन्नौज से बीजेपी सांसद (सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव पर हमला बोला है। सुब्रत पाठक ने कहा- ओम प्रकाश राजभर को अपनी तुलना अखिलेश से नहीं करनी चाहिए। राजभर जमीनी स्तर के नेता हैं और बहुत संघर्ष और मेहनत कर यहां तक पहुंचे हैं वहीं अखिलेश यादव पिता की विरासत के चलते यहां तक आए हैं।

सुब्रत पाठक ने कहा- जिन्हें विरासत में कुछ मिलता है उन्हें जाने का भी कोई दुख नहीं होता। अब अखिलेश यादव अंदर रहें या बाहर रहें ये अखिलेश जाने और राजभर जानें। सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव जब सत्ता में थे तो उन्होंने सत्ता का दुरुपयोग किया। माफियाओं को संरक्षण दिया और गरीब लोगों की जमीनों पर कब्जा किया। यही वजह है कि अखिलेश अब कभी दोबारा लौटकर सत्ता में नहीं आएंगे।

हाल ही में आजमगढ़ और रामपुर में हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने दोनों सीटों पर जीत दर्ज की थी। ये दोनों ही सीटें सपा का मजबूत गढ़ मानी जाती थी। रामपुर सीट आजम खान के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी वहीं सपा की परंपरागत सीट आजमगढ़ अखिलेश यादव के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी।

 

Related Articles

Back to top button