जल्द ही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें पहली झलक

स्टार एक्सप्रेस  

.  जल्द ही वेब सीरीज में दिखाई देंगें सिद्धार्थ मल्होत्रा

. मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ओटीटी की दुनिया में एंट्री मारने की तैयारी

. सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।

डेस्क. शेरशाह के जरिए धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे। इस वेब शो के जरिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ओटीटी की दुनिया में एंट्री मारने की तैयारी में हैं। बीते मंगलवार को ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इस नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया था और तभी से फैन्स इसकी पहली झलक पाने के लिए बेताब से थे। इंडियन पुलिस फोर्स को रोहित शेट्टी बड़े लेवल पर शूट कर रहे हैं और इसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है। रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।

एक्शन मोड में दिखे रोहित और सिड

इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर में खुद रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। फुलऑन एक्शन मोड में दिख रहे रोहित शेट्टी ने बड़े ही जबरदस्त अंदाज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को इंट्रोड्यूस करवाया है। इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीजर से साफ हो चुका है कि रोहित इसमें भर-भरकर एक्शन सीन डालने वाले हैं। रोहित शेट्टी की फिल्मों में एक्शन सीन लार्जर दैन लाइफ ही रहे हैं। उनके ओटीटी डेब्यू के टीजर में भी इसकी झलक दिख रही है।

फैन्स को मिलने वाला है अलग एक्सपीरियंस

 

इंडियन पुलिस फोर्स के इस धमाकेदार टीजर के सामने आने के बाद तो यह साफ हो चुका है कि इस बार सिड के फैन्स को एकदम अलग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। टीजर देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि रोहित शेट्टी अपने ओटीटी डेब्यू की शूटिंग हॉलीवुड की एक्शन फिल्मों के तर्ज पर कर रहे हैं। इस वेब सीरीज के एक्शन सीन खुद रोहित शेट्टी ही डायरेक्ट करेंगे लेकिन इसका निर्देशन सुशवंत प्रकाश कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स को जल्द ही अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button