छवि मित्तल ने फैन्स के साथ अपनी बीमारी का किया खुलासा

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ऐक्ट्रेस छवि मित्तल कैंसर से फाइट कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने फैन्स के साथ अपनी बीमारी का खुलासा किया था। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि उनको अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में कैसे पता लगा। वह लोगों को अवेयर कर रही हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया है। बताया है कि इसी एक्सरसाइज की वजह से उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता लगा। छवि ने अपनी बीमारी की जानकारी देते हुए बताया था कि जैसे ही उन्हें पता चला उनकी दुनिया ही बदल गई। उन्होंने लिखा था कि यह आसान नहीं है लेकिन मुश्किल भी नहीं है।

एक्सरसाइज ने बचाई जान

छवि मित्तल ने वीडियो शेयर करके बताया है कि वर्कआउट करते वक्त कैसे उनको चोट लगी और ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा हुआ। वीडियो के साथ छवि लिखती हैं, मैंने आज ये एक्सरसाइज की क्योंकि इसी एक्सरसाइज ने मेरी जान बचाई। ये एक्सरसाइज करते वक्त मुझे चेस्ट इंजरी हुई। मैंने खुद को कोसा कि कि मैंने लेग डे पर इसे बिना वर्कआउट क्यों किया। बाद में मैंने खुद को शुक्रिया कहा। मैं इसे चेक करवाने पहुंची तो एक लंप मिला जो कि कैंसरस था, ये एमआरआई, अल्ट्रासाउंड और बायोप्सी के बाद पता चला।

लिखा- हर वक्त नहीं रह सकती स्ट्रॉन्ग

छवि ने लिखा, क्योंकि हम सब कुछ भाग्य के भरोसे नहीं छोड़ सकते, इसलिए जरूरी है कि 40 से ऊपर की महिलाएं हर 6 महीने पर टेस्ट करवाएं अगर नहीं हो सकता तो साल में ही करवाएं। सेल्फ एग्जामिन और नॉर्मल ब्रेस्ट कैसे महसूस होते हैं इस बात पर भी ध्यान नहीं दिया जाता। छवि मित्तल ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसके साथ लिखा है कि गुरुवार को उनकी सर्जरी होगी। फोटो में शर्ट के अंदर से टेप दिख रहा है। छवि ने बताया है कि वह बायोप्सी करवाकर आई थीं और ताज में उनकी मीटिंग थी। छवि ने कैप्शन में लिखा है कि हर दिन स्ट्रॉन्ग होना आसान नहीं होता। वह आज खुद को कमजोर होने देंगी। जितना रो सकती हैं रो लेंगी। पर सर्जरी वाले दिन सारे नेगेटिव इमोशंस छोड़ देंगी। छवि ने बीते हफ्ते अपनी बीमारी के बारे में पोस्ट किया था।

Related Articles

Back to top button