पटना में एक कलयुगी बेटा मां को पीट रहा था, पोते ने वीडियो बनाकर किया वायरल

वायरल वीडियो खगौल के गाड़ीखाना का है। कलयुगी बेटा अपनी मां को ना सिर्फ पीट रहा है बल्कि काफी कुछ सुना भी रहा है। यह देख मौके पर मौजूद बच्चे ने वीडियो बनाया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. राजधानी पटना के खगौल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी बेटा अपनी मां को ना सिर्फ पीट रहा है बल्कि काफी कुछ सुना भी रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया है। वायरल वीडियो खगौल के गाड़ीखाना का है। इस दौरान मौके पर मौजूद एक बच्चे ने अपनी दादी पर अत्याचार होता देख वीडियो बना लिया। वायरल होने के बाद पुलिस तक बात पहुंच गई।

क्या है पूरा मामला?

बेटे का नाम ओमप्रकाश पासवान बताया जा रहा है। ओमप्रकाश अपनी मां को पीट रहा है। इस दौरान उसका पिता भी वीडियो में दिख रहा है। वह बचाव करते हैं लेकिन ओमप्रकाश गुस्से में कुछ नहीं सुनता है। हो सकता है कि ये बात पुलिस तक नहीं पहुंचती लेकिन इस दौरान मौके पर मौजूद बच्चे ने अपनी दादी की पिटाई देखकर वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया। वायरल होते ही पुलिस के पास इसकी जानकारी पहुंच गई।

 

मां बाप को घर से निकालना चाहता है ओमप्रकाश

परिजनों ने केस करने या पुलिस में शिकायत नहीं की है। 70 वर्षीय जय मंगल पासवान अपनी 65 वर्षीय पत्नी मालती देवी और दो बेटे जयप्रकाश और ओमप्रकाश के साथ रहते हैं। पीड़िता वृद्ध महिला मालती देवी ने बताया कि उनके पति कृषि विभाग निगम बोर्ड से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। हर महीने एक हजार पेंशन मिलता है. घर चलाने के लिए मालती देवी ने आंगनवाड़ी में 1700 के महीने पर काम शुरू किया। छोटा बेटा ओमप्रकाश पति को और उसे घर से निकालना चाहता है। घटना के बाद सोशल मीडियो पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं पोते की तारीफ भी हो रही है कि बच्चे के कारण ही यह मामला सामने आ सका।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button