फीका पड़ा जॉन अब्राहम का ‘अटैक’, जानिये पहले दिन कितनी हुई कमाई

जॉन अब्राहम जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म अटैक (Attack) ,1 अप्रैल को रिलीज हुई और फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन सामने आ गया

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड थे, सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर क्रेज देखा जा रहा था। जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज हुई और फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई और कहा जा रहा है कि इसकी वजह राम चरण जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) है।

 3.51 करोड़ रुपये की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अटैक के फर्स्ट डे का कलेक्शन ट्विटर पर बताया है। तरण की रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ने पहले दिन महज 3.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दूसरे और तीसरे दिन अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि आरआरआर की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर असर जारी रहेगा।

 

सोशल मीडिया पर मिक्स रिव्यूज

जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले हैं। फिल्म को हिंदुस्तान ने 3 रेटिंग दी है। बॉलीवुड के हिसाब से फिल्म में अच्छा एक्शन और वीएफएक्स देखने को मिल रहा है, जो कुल मिलाकर हॉलीवुड की बराबरी करता दिखता है। हालांकि फिल्म में बहुत कुछ नया नहीं है, फिल्म की कहानी भी आम है और वीएफएक्स और एक्शन ऐसा कुछ अनोखा नहीं, जो इससे पहले हॉलीवुड में दिखा न हो, लेकिन बॉलीवुड के लिहाज से फिल्म अच्छी है। कई सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म को यूनिवर्सल सोल्जर, जीआईजो, आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका सहित कई हॉलीवुड फिल्म का मिक्स बता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button