गेरुआ रंग में लॉन्च हुआ S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिये फीचर्स और कीमत

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. होली के त्योहार को देखते हुए ओला इलेक्ट्रिक ने एस1 प्रो को एक नए रंग में लॉन्च किया। कंपनी Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्पेशल एडिशन- गेरुआ कलर में लेकर आई है। खास बात है कि इसकी बिक्री भी होली पर ही की जाएगी। गेरुआ कलर वाला ओला एस1 प्रो सिर्फ 17 और 18 मार्च को खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्कूटर के ऑर्डर ओला ऐप पर किए जा सकते हैं। बता दें कि ओला S1 प्रो पहले से 10 कलर ऑप्शन में आता है। S1 Pro की कीमत लगभग 1,10,000 रुपये से लेकर लगभग 1,30,000 रुपये तक है। महाराष्ट्र में ओला एस1 प्रो 1,24,999 रुपये में उपलब्ध है।

ओला कैब्स के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नए कलर ऑप्शन का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा, “डिलीवरी के बीच, ओला इलेक्ट्रिक मार्केटिंग टीम ने आखिरकार हमारे होली प्लान का पता लगा लिया! S1 Pro को एक शानदार नए रंग गेरूआ में लॉन्च कर रहे हैं। रिजर्व करने वाले इसे 17 मार्च को और बाकी ग्राहक 18 मार्च को खरीद सकेंगे। होली है!” कंपनी ने कहा कि ओला एस 1 प्रो के इन नए ऑर्डर का डिस्पैच अप्रैल 2022 से शुरू होगा, जिन्हें सीधा ग्राहकों के घर पहुंचाया जाएगा।

181KM की मिलती है रेंज

ओला एस1 प्रो स्कूटर में कंपनी ने 8.5kW की बैटरी दी है। इसमें तीन राइडिंग मोड्स- नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मिलते हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटा की है। यह 0 से 40kmph सिर्फ 3 सेकेंड्स में पा लेता है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में यह स्कूटर 181 किलोमीटर तक की रेंज (ARAI सर्टिफाइड) दे सकता है।

 

फीचर्स की बात करें तो S1 Pro में क्रूज कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल, ‘टेक मी होम’ लाइट्स के साथ-साथ रिमोट स्टार्ट/स्टॉप और लॉक/अनलॉक जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। आगे और पीछे दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, इसके दोनों पहियों में कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। स्कूटर में 36-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज स्पेस है जो दो ओपन-फेस हेलमेट को रख सकता है।

Related Articles

Back to top button