अल्लू अर्जुन ने शेयर की अपनी एनिवर्सिरी की फोटो, देखें तस्वीरें

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल हैं। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन पत्नी के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी शादी को आज यानी 6 मार्च को 11 साल हो गए। इस मौके पर उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ हैं। उनकी पत्नी बैठी हुई हैं। सामने एक टेबल पर केक रखा हुआ है। उनके दोनों बच्चे भी साथ में हैं। पत्नी के पीछे अल्लू अर्जुन खड़े हैं और बेटे को केक काटते हुए देख रहे हैं।

हैंडसम दिखे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ब्लैक लुक में हैं। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक जैकेट पहना है। उन पर चश्मा खूब जच रहा है। फोटो को शेयर करते हुए अल्लू ने पत्नी स्नेहा को Cutie बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी एनिवर्सिरी क्यूटी, साथ में 11 साल हो गए। #AAfamily’. आगे उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया।

फैन्स ने दी बधाइयां

अल्लू अर्जुन के पोस्ट पर फैन्स उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘Aww स्नेहा मैम सो क्यूट।‘ एक ने कहा, ‘बहुत अच्छी तस्वीर भाई।‘ एक अन्य ने कहा, ‘लवली फैमिली।‘

स्नेहा ने शेयर की थी तस्वीर

कुछ दिनों पहले स्नेहा ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें अल्लू के साथ उनके दोनों बच्चे नजर आए। अल्लू दोनों बच्चों के साथ जमीन पर बैठे हुए थे। एक्टर ने ब्लैक कलर का ट्रैकसूट पहना है। उनकी बेटी कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं। फोटो के साथ स्नेहा ने कैप्शन में लिखा- Cutie.

 

अल्लू और स्नेहा ने 6 मार्च 2011 में शादी की थी। उनके बेटे का जन्म अप्रैल 2014 में हुआ। दो साल बाद उन्होंने बेटी का स्वागत किया।

 

Related Articles

Back to top button