सिलेक्शन कमिटी आज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड की करेगी घोषणा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सिलेक्शन कमिटी आज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड की घोषणा कर सकती है। पांड्या ब्रदर्स (हार्दिक और क्रुणाल) को उम्मीद है कि दोनों साथ में इस टी20 वर्ल्ड कप में साथ में टीम इंडिया के लिए खेल पाएंगे। क्रुणाल को उम्मीद है कि हार्दिक और उनको दोनों को टीम में जगह मिलेगी। दोनों फिलहाल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज की तैयारियों में लगे हुए हैं।

 

 

 

मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक और क्रुणाल लंबे समय से खेल रहे हैं। दोनों ही लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हैं और हाल में श्रीलंका दौरे पर साथ में गए थे। क्रुणाल ने ईएसपीएन क्रिकइंफो पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर कहा, ‘हां, देखते हैं कि ऐसा कब होता है, उम्मीद करता हूं कि जल्दी ऐसा हो। कई वर्ल्ड कप आने वाले हैं।’ इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और फिर 2023 में आईसीसी वर्ल्ड कप खेला जाना है।

 

 

 

 

इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर क्रुणाल ने कहा, ‘मुझे याद है कि 2016 और 2017 सीजन में मैंने एबी डिविलियर्स को कुछ बार आउट किया था और फिर मैंने सुनिश्चित किया कि मैं ज्यादा रन ना दूं और इस माइंडसेट ने मुझे काफी हेल्प किया। ‘

 

 

 

Related Articles

Back to top button