दिग्गज मिचेल स्टार्क क्वारंटीन में भी पत्नी एलिसा हीली के साथ रहेंगे

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : भारतीय महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, एकमात्र डे नाइट टेस्ट मैच और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय क्वारंटीन में हैं। भारत के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी भी 21 सितंबर से शुरू ​हो रही सीरीज से पहले क्वारंटीन में हैं।

 

 

 

इस बीच ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की खिला​ड़ी एलिसा हीली अपने पति और अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के साथ क्वारंटीन में है। कोविड-19 के समय कठिन शेड्यूल खिलाड़ियों द्वारा बायो-बबल में रहने की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए मिशेल स्टार्क ने अपनी पत्नी एलिसा हीली के साथ दो सप्ताह के क्वारंटीन में रहने का फैसला किया है।

https://twitter.com/BCCIWomen/status/1430158320246067201?s=20

 

 

 

 

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज दौरे से वापस लौटने के बाद स्टार्क ने हाल ही में 14 दिनों का अपना क्वारंटीन पूरा किया था। और अब टी20 विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले अपनी पत्नी के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए स्टार्क ने उनके साथ क्वारंटीन में रहने का फैसला किया है। स्टार्क अब करीब एक महीना क्वारंटीन में बिताएंगे।

 

 

 

हीली ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, ‘ दुनिया जिस ओर बढ़ रही है, वह बहुत डरावनी है। पहले की तरह दौरा करना और टीम के साथ अंतिम समय पर जुड़ना अब आसान नहीं रहा। एक दूसरे के साथ रहने के लिए हमें ऐसे कई बलिदान देने होंगे। मिच (मिचेल स्टार्क) ने यहां एक बलिदान दिया है और वह ब्रिस्बेन में मेरे साथ क्वारंटीन करने आए हैं। इस वजह से अब वह पांच में से चार हफ़्ते क्वारंटीन में बिताएंगे। इस तरह के फ़ैसले हमें लेते रहना होगा। आने वाले महीने समय में काफी बिजी शेड्यूल है और, जहां हमें अलग रहना होगा लेकिन जब भी मौका मिलेगा हम ऐसे निर्णय लेते रहेंगे।’

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button