बिग बॉस ओटीटी : शमिता ने किया ऐसा कारनामा, बहन शिल्पा शेट्टी बोलीं- गर्व है तुम पर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बिग बॉस ओटीटी पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं। जिसकी वजह से ये शो चर्चाओं में बना रहता है। वहीं, हाल ही में एक बार फिर से कुछ BB हाउस में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी वजह से शमिता शेट्टी सुर्खियों में आ गई हैं। राकेश बापत को बचाने के लिए शमिता शेट्टी के कारनामे की वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं। सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी को भी उन पर गर्व महसूस हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CTNPieAlWcG/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

राकेश को बचाया – बिग बॉस ने घर के नॉमिनेटेड कनेक्शन को मौका दिया कि वो एक-दूसरे को बचा सकते हैं। लेकिन इसके लिए एक तगड़ी शर्त भी रखी गई। दोनों के सामने घर से आई गई चिट्ठियां रखी गईं और कहा गया कि दोनों मिलकर ये तय करें कि उनमें से कौन नॉमिनेट होगा, जिसे अपनी चिट्ठी फाड़नी पड़ेगी। इस टास्क में शमिता ने राकेश को बचाने के लिए अपनी चिट्ठी फाड़ दी और राकेश ने जब ऐसा करना चाहा तो शमिता ने उन्हें मना कर दिया। इस तरह शमिता ने खुद को नॉमिनेट करके अपने कनेक्शन राकेश को बचा लिया। यहां देखें इस टास्क की एक झलक-

 

 

 

शिल्पा शेट्टी की कमें- इस वीडियो को देखने के बाद शमिता को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं। जहां एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ‘स्ट्रॉन्ग महिला’ बता रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी बहन के इस कदम को सपोर्ट किया। उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘मैं तुम कर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं मेरी तुनकी’। वहीं अब देखना होगा कि इस हफ्ते नॉमिनेशन में किसे बाहर होना पड़ेगा।

 

 

 

Related Articles

Back to top button