Amazon लाया है धमाकेदार आफर, 70% तक की छूट पर खरीदें फ्रिज, AC और वाशिंग मशीन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल:  अगर आप घर से जुड़ा कोई सामान खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अमेजन की ये सेल आपके लिए है। दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की अमेजन मेगा होम मानसून सेल आज से शुरू हो गई है। यह सेल 11 जुलाई तक चलेगी। इस सेल के दौरान अमेजन होम और किचन एप्लायंसेज पर 70 फीसदी तक की छूट दे रहा है। इस सेल में एसी, फ्रिज और वाशिंग मशीन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही कंपनी कुछ और ऑफर और डील्स भी दे रही है। आइए आपको बताते हैं इस सेल से जुड़ी सभी डिटेल्स

 

Amazon इंडिया इस मानसून सेल में एसबीआई क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को खरीदारी पर 10% तक की छूट या 5000 रुपये तक के सामान खरीदने पर 1,250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही नो कास्ट EMI पर भी आप प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

 

 

>> अमेजन की इस खास सेल में कंपनी 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर वाशिंग मशीन पेश कर रही है। कंपनी सैमसंग, एलजी और व्हर्लपूल जैसी कंपनियों की मशीन पर पर 30% तक की छूट दे रही है।

 

 

> Amazon की इस सेल में आप एलजी, सैमसंग, व्हर्लपूल, हायर और गोदरेज जैसी कंपनियों के रेफ्रिजरेटर को 35% की छूट पर खरीद सकते हैं। वहीं इस सेल में एनर्जी एफ्फीसिएंट रेफ्रिजरेटर ₹13,490 की कीमत में उपलब्ध हैं। वहीं कनवर्टिबल रेफ्रिजरेटर ₹21,790 से शुरू हैं।

 

 

> इसके साथ ही इस सेल में ऑटोमेटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। जिसको ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई के तहत ₹941 प्रति माह देकर खरीद सकते हैं। हीटर के साथ आने वाली टॉप लोड वाशिंग मशीन ₹17,200 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी और वाई-फाई इनेबल वाशिंग मशीन 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी।

 

 

>> इसके अलावा कंपनी AmazonBasics एयर कंडीशनर की खरीद पर 60% तक की छूट दे रही है।

>> ई-रिटेल दिग्गज Amazon गीजर की खरीद पर 35% तक की छूट और यूरेका फोर्ब्स से वाटर प्यूरीफायर और डायसन इंडिया के एयर प्यूरीफायर पर 45% तक की छूट दे रही है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button