अखिलेश यादव ने दिलीप कुमार के निधन पर जताया दुख, बोले-मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक्टर दिलीप कुमार के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने एक ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

 

 

देश के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का आज सुबह निधन हो गया। दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज सुबह 7: 30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के चलते 29 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

 

 

 

दिलीप कुमार के निधन पर सिनेमा से लेकर राजनीति के सभी लोगों ने दुख जताया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी है। वहींए सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी दिलीप कुमार के निधन पर शोक प्रकट किया।

 

 

 

अखिलेश ने ट्वीट कर दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी है। इस ट्वीट में उन्होंने दिलीप कुमार के साथ अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर की है। अखिलेश ने कहाए ष्मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती और चाहने वालों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी। वो ‘मुग़ल-ए-आज़म’ का बगावती अंदाज़। सलीम का अमर किरदार। आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब।
दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे थे। दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र फैजल फारुखी ने आज एक्टर के ट्विटर से उनके निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा. बहुत भारी दिल से ये कहना पड़ रहा है कि अब दिलीप सहाब हमारे बीच नहीं रहे।

Related Articles

Back to top button