34 साल छोटी हीरोइन संग इश्क लड़ाते नजर आएंगे गोविंदा

बड़े पर्दे के हीरो नंबर वन एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. गोविंदा की आने वाली फिल्म ‘फ्राइ-डे’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में गोविंदा के फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर देखकर समझा जा सकता है ये एक कॉमेडी फिल्म है.

Image result for 34 साल छोटी हीरोइन संग इश्क लड़ाते नजर आएंगे गोविंदा
फिल्म के ट्रेलर में एक फैमिली की उलझी हुई कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है. जिसमें आपको साफ-सुथरी कॉमेडी का तड़का दिखाई देगा. फिल्म में गोविंदा और वरुण शर्मा के साथ-साथ बिग बॉस फेम दिगांगना सूर्यवंशी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर और फिर उसको छिपाने की जद्दो जहद के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक डोंगरा ने किया है.इससे पहले पिछले साल यानि साल 2017 में भी गोविंदा ने बड़े पर्दे पर वापसी की कोशिश की थी. पिछले साल मार्च में गोविंदा की ‘आ गया हीरो’ लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. अब करीब एक साल बाद गोविंदा फिर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म उनके करियर को एक नई उड़ान देने में मदद करे.

फिल्म के ट्रेल लॉन्च पर पहुंचे गोविंदा ने अपने बीते दिन याद करते हुए कुछ खास अनुभव याद किए. उन्होंने बताया कि एक ऐसा भी वक्त था जब वो सेट्स पर अभिनेत्रियों के साथ रोमांटिक सीन्स करने से घबराया करते थे.  गोविंदा ने बनारस में बिताये अपने दिनों को याद करते हुए‌ बताया कि वो स्वभाव से काफी धार्मिक हुआ करते थे और तीन-चार घंटे रोजाना पूजा-पाठ में बिताते थे. गोविंदा ने कहा, “ऐसे में एक दिन जब मैं हीरो बन गया तो गांव वालों को यकीन नहीं आया कि मैं हीरो बन गया हूं.”

Related Articles

Back to top button