रीमेक के सवाल पर बोलीं ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड फिल्म बरसात, मेला और जोड़ी नंबर वन जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपनी ही एक्टिंग के बारे में ऐसी बात कही है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. ट्विंकल ने कहा है कि उनकी सारी फिल्में बैन हो जानी चाहिए. बता दें कि ट्विंकल कई बार कह चुकी हैं कि एक्टिंग का गुण उनमें कभी भी नहीं था और वो आज भी अपनी फिल्मों और एक्टिंग करियर के बारे में सोच-सोचकर शर्मिंदा होती हैं.

Image result for रीमेक के सवाल पर बोलीं ट्विंकल खन्ना

आपको सबसे पहले बताते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा. दरअसल कल ट्विंकल ने मुंबई में पति अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, सोनम कपूर और करन जौहर सहित कई सितारों की मौजूदगी में अपनी बुक ‘द पायजामाज आर फॉरगिविंग’ को लॉन्च किया.  इसी मौके पर जब किसी ने उनसे पूछा कि उनकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिसका रीमेक बनाया जा सकता है, तो ट्विंकल ने हंसते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को बैन कर दिया जाना चाहिए.”

ट्विंकल इतने पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने आगे कहा, “जब मेरी फिल्मों की बात आती है तो मैं हमेशा ऐसे प्रिटेंड करती हूं कि मुझे अल्जाइमर्ज है और मुझे कुछ भी याद नहीं.”

ट्विंकल ने इस खुलासे के साथ ही अपना मज़ाक उड़ाते हुए कहा, “भगवान बचाए करण को क्योंकि मैं आज भी एक्टिंग नहीं कर सकती.” इस बात पर करण अपनी हंसी नहीं रोक पाये. बता दें कि इस ऐड फिल्म की शूटिंग आज ही होनी है. ट्विंकल कई बार कह चुकी हैं कि एक्टिंग का गुण उनमें कभी भी नहीं था और वो आज भी अपनी फिल्मों और एक्टिंग करियर के बारे में सोच-सोचकर शर्मिंदा होती हैं.

Related Articles

Back to top button