10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार लाओ और फ्री गैस सिलेंडर पाओ-अमित शाह

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रमुख विपक्षी दलों पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी और बसपा का सुपड़ा साफ होगा और भाजपा तेजी के साथ 300 सीटों की ओर बढ़ रही है। इसके अलावा गृहमंत्री ने वादा किया है कि 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार लाओ और फ्री गैस सिलेंडर पाओ।

अमित शाह ने औरैया के दिबियापुर में आयोजित जनसभा के दौरान कहा कि सपा-बसपा ने उत्तर प्रदेश में 15 साल तक सरकार चलाई, किसी गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा। जब जनता ने भाजपा सरकार बनाई मोदी जी ने यूपी की 1.67 लाख माताओं-बहनों को गैस कनेक्शन देने का काम किया। हमने तय किया है कि होली और दीपावली में एक-एक सिलेंडर मुफ्त देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि होली 18 (मार्च) को है और 10 को मतगणना। 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवांए और 18 तारीख तक आपके घर फ्री गैस सिलेंडर पहुंच जाएगा। साथ ही किसी भी किसानों को अगले 5 साल तक बिजली का बिल नहीं देना होगा।

अमित शाह ने आगे कहा कि जब कोरोना आया तो पूरी दुनिया में यही चल रहा था कि गरीब क्या खाएगा। लेकिन मोदी जी ने देश के 80 करोड़ और यूपी के 15 करोड़ गरीबों को हर महीने 5 किलो अनाज मुफ़्त देने का काम किया। इसके अलावा मोदी जी ने देश के 130 करोड़ लोगों को और उत्तर प्रदेश के 22 करोड़ लोगों को वैक्सीन न दी होती तो आज हम कोरोना की तीसरी लहर में सुरक्षित नहीं होते। देश की जनता को सुरक्षित करने का काम भाजपा ने किया है।

अखिलेश की सरकार में कट्टे और छर्रे बनते थे

गृहमंत्री ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में अखिलेश की सरकार थी तब यहां कट्टे और छर्रे बनते थे। अब भाजपा की सरकार है, उत्तर प्रदेश में गोली की जगह गोले बनने लगे हैं जो पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button