सुल्तानपुर की सभा में हेलिकॉप्टर से बुलडोजर देखकर खुश हुए सीएम योगी, देखें वायरल वीडियो

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बुलडोजर काफी चर्चा में बना हुआ है। अब इसको लेकर सीएम योगी (CM Yogi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

स्टार एक्सप्रेस 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बुलडोजर काफी चर्चा में बना हुआ है। एक ओर विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लगातार हमला कर रहा है। वहीं दूसरे ओर बीजेपी के साथ ही सीएम योगी भी अपने बुलडोजर एक्शन को सही बताते हुए जनता का वोट लेने में लगे हैं। इसी बीच अब एक वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो सीएम योगी का है। सीएम योगी आदित्यानाथ विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने पहुंचे। अपनी सभा में सीएम योगी ने बुलडोजर देखा जिसके बाद वे काफी खुश नजर आए। हेलिकॉप्टर में अपने सहयात्री को उन्होंने बुलडोजर दिखाया। बुलडोजर दिखाते हुए सीएम ने कहा, “वहां देखो.. बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में.” अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया के तहत लोग अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कहां का है वीडियो

बताया जाता है कि सीएम योगी सुल्तानपुर में एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे। तभी उन्हें अपनी सभा में हेलिकॉप्टर से ही बुलडोजर को देखा। वहां उनकी सभा में पांच बुलडोजर खड़े थे जिसपर एक बड़ा सा पोस्टर लगा हुआ था। उस पोस्टर पर लिखा था ‘बाबा का बुलडोजर.’ ये वीडियो बीजेपी नेताओं के द्वारा शेयर किया गया है।

कब है वोटिंग

यूपी चुनाव में अब तक चार चरणों का मतदान हो चुका है। वहीं पांचवे चरण के तहत 27 फरवरी को राज्य में मतदान होना है। इसी दौरान सुल्तानपुर की सीट पर भी वोट डाले जाएंगे। जिसको लेकर शुक्रवार को प्रचार का अंतिम दिन था। यूपी में सात चरणों का विधानसभा चुनाव सात मार्च को खत्म हो रहा है। जबकि दस मार्च को यूपी सहित पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button