सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री : शिवपाल यादव

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को सहसों के भोपतपुर स्थित बाग में आयोजित जनसभा में ऐलान किया कि हमारी सरकार बनने ij हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी और 300 यूनिट फ्री में बिजली और उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये का पैकेज दिया जाएगा।
शिवपाल यादव ने मौजूदा प्रदेश सरकार पर नाराजगी जताते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई एवं भ्रष्टाचार से किसान, नौजवान और बेरोजगार पूरी तरह से त्रस्त हैं। डीजल, पेट्रोल व गैस के दाम आसमान छू रहे है। आम आदमी का जीवन कठिन दौर से गुजर रहा है। लखीमपुर खीरी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई से किसान पूरी तरह से टूट चुका है। भाजपा को हटाने के लिए समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन किया जाएगा जिसमें सबसे बड़ी समाजवादी पार्टी हमारी पहली प्राथमिकता है।

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष दीनानाथ यादव ने मुख्य अतिथि सहित सभी आगंतुकों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सिंह लोधी, राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव, यूथ प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र गुप्ता, पूर्व मंत्री प्रकाश राय, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश यादव, नितिन कोहली एवं प्रतापपुर विधानसभा के प्रभारी संतोष आर्मी ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर रिंकू यादव, आकाश यादव, कमलेश कनौजिया, शमशाद अहमद, शशांक मिश्रा, आशीष, मोनू प्रजापति, जियाउद्दीन, पिंटू सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button