सगी बहन के बेटे से हुआ इस युवती को प्यार, शादी करने के लिए किया ये ड्रामा

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मंगलवार को हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपनी सगी बहन के बेटे से शादी करने की जिद पकड़ ली। इसे लेकर जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। मामला थाने पहुंचा और पंचायत भी हुई। बाद में परिजन युवती को साथ ले गए। शिकोहाबाद कस्बे के एक मोहल्ला में अपनी बड़ी बहन के घर रह कर पली-बढ़ी युवती बहन के बेटे को ही दिल दे बैठी। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं और नई जिंदगी जीने का मन बना चुके।

Related image

जब युवती को पता चला कि बहन के बेटा की शादी दूसरी जगह हो रही है, तो उसने अपनी शादी का प्रस्ताव रख दिया। यह सुनकर बहन अचंभित हो गई और परिवार के लोग भी हतप्रभ रह गए। परिजनों ने युवती को खूब समझाया, लेकिन वो हंगामा करने पर उतारू हो गई। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। युवती ने थाने में शादी कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाया और मामले को निपटाने के लिए कहा।

थाने में भी दोनों पक्षों की काफी देर तक पंचायत चलती रही, लेकिन युवती बहन के बेटे से ही शादी करने पर अड़ी रही। काफी समझाने के बाद युवती अपने परिजनों के साथ चली गई। थाना पुलिस का कहना है कि एक युवती आई थी, जो अपने रिश्तेदार के साथ शादी की बात कह रही थी, लेकिन काफी प्रयास के बाद दोनों ही परिवार के लोग युवती को समझा कर साथ ले गये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button