संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज हुआ केजीएफ चैप्टर 2 का नया पोस्टर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: संजय दत्त के जन्मदिन के खास मौके पर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने केजीएफ चैप्टर 2 से अभिनेता का ‘अधीरा’ के रूप में एक नया पोस्टर जारी किया है। यश स्टारर फिल्म के इस नए पोस्टर को फैन्स और सितारे काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं संजय ने भी केजीएफ 2 के नए पोस्टर को साझा करते हुए एक मैसेज लिखा।

 

 

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर केजीएफ चैप्टर 2 से अपने किरदार अधीरा का लुक शेयर करते हुए लिखा,’जन्मदिन पर आप सभी की बधाइयों के लिए धन्यवाद। केजीएफ चैप्टर 2 में काम करना शानदार अनुभव रहा। मैं जानता हूं कि आप सभी इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेरा विश्वास करिए आपके इंतजार का फल मीठा होगा।’ संजय के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सितारे तक रिएक्ट कर रहे हैं और जन्मदिन की बधाई के साथ ही ‘अधीरा’ की खूब वाहवाही कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CR5eUBzM1ge/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ यश की 2018 की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ की अगली कड़ी है। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। जनवरी में फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसने काफी कम वक्त में ही 200 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर लिए थे।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button