शाहजहांपुर में भड़के अखिलेश यादव, बोले- योगी सरकार को हटाना बहुत जरूरी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को शाहजहांपुर से योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। गुरुद्वारे के मंच से अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार को हटाना बेहद जरूरी क्योंकि कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

किसानों पर जुल्म ढाए जा रहे हैं, गृह राज्य मंत्री का बेटा किसानों पर कार चढ़ाकर मार डालता है और उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। अखिलेश ने किसानों को भरोसा दिया कि वह और उनकी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है।शाहजहांपुर के बंडा स्थित नानकदेव गुरुद्वारे के मंच से अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कपड़े पहनने से कोई योगी नहीं बन जाता। उन्होंने पीएम को तो सीधे तौर पर निशाने पर नहीं लिया, लेकिन यह जरूर कहा कि भाजपा की सरकारों में उन्हें किसी पर भरोसा नहीं है।

 

उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर किसान और सिख समुदाय से जुड़ते हुए कहा कि वह और समाजवादी पार्टी किसानों के आंदोलन में पूरी तरह से साथ हैं, हर वक्त वह साथ खड़े हैं। उन्होंने सरकार सवाल खड़े किए कि एफआईआर दर्ज होने के बाद भी गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे की अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई। कहा कि गृहराज्यमंत्री ही तो कानून के मालिक हैं, इसीलिए उनका बेटा गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

 

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार को हटाना बेहद जरूरी है, क्योंकि कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि यह पहली भाजपा सरकार है जिसके शासनकाल में आईपीएस तक फरार है। किसानों पर जुल्म ढाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री के गोरखपुर में पुलिस बेवजह व्यापारी को पीट पीट कर मार डाल रही है। बोले कि गृहराज्य मंत्री का बेटा किसानों पर कार चढ़ाकर मार डालता है। उन्होंने कहा कि सरकार के किसी भी व्यक्ति पर हमें भरोसा नहीं है। उन्होंने किसानों का भरोसा दिया कि वह और उनकी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है।

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बंडा के नानक देव गुरुद्वारे के मंच से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कई करारे प्रहार किए हैं। उन्होंने मंच से कहा कि केवल कपड़े पहन लेने से कोई योगी नहीं हो जाता है। उन्होंने कहा कि योगी वह है जो दूसरों के दुख और दर्द समझता हो न्याय करता हो, लेकिन यह योगी न माया से दूर हैं न कुर्सी से दूर हैं। उन्होंने कहा कि योगी क्या होता है इसको जानने के लिए गुरु नानक देव जी को पढ़िए और गीता को पढ़िए, तब पता लगेगा कि योगी कैसा होना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button