शादी के इतने समय बाद दीपिका पादुकोण ने बताया रणवीर की जिंदगी के ये छिपे राज़

फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर रणवीर सिंह की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई है. फिल्म में जिस तरह से उन्होंने एक रैपर का किरदार निभाया है उसे देखकर लगा कि मानो वह कोई प्रोफेशनल रैपर हों. रणवीर सिंह की यही खासियत है कि वह अपने किरदार में पूरी तरह से डूब जाते हैं. स्क्रीन हो या रियल लाइफ बिजी शेड्यूल के बाद भी रणबीर हमेशा एनर्जेटिक नजर आते हैं.

बीते दिनों उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उनकी इस हाई एनर्जी के राज से पर्दा हटाया. रणवीर एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेते हैं. हाल ही में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने रणवीर की हाई एनर्जी का राज खोला है. जी हां, दीपिका ने बताया कि कैसे रणवीर सिंह घर पर अलग और काम पर बिल्कुल अलग होते हैं. लेकिन उनका एक बचपने वाला पक्ष भी है, एक भावानात्मक पहलू भी है जिसे उन्होंने देखा है.

इस दौरान दीपिका ने उनकी इस हाई एनर्जी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह ब्रेकफास्ट में रणवीर को क्या-क्या खिलाती हैं. दीपिका ने बताया कि काम के दौरान रणवीर बहुत ही शांत और गंभीर हो जाते हैं. दीपिका ने बताया कि वह रणवीर को सुबह नाश्ता खिलाकर भेजती हैं. वह ब्रेकफास्ट में उन्हें बादाम और नारियल पानी देती हैं. बता दें दीपिका के इस जवाब से साफ समझ आता है कि रणवीर का ब्रेकफास्ट ही उनकी एनर्जी का राज है.

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और अपनी एनर्जी के लिए मशहूर हैं. एक्टर का यह अंदाज उन्हें उनके फैन्स के बीच बहुत चर्चित बनाता है. दीपिका भी यह कई बार कह चुकी हैं कि वो खुद नहीं जानती की घर के बाहर जाते ही रणवीर को क्या हो जाता है. लेकिन जो भी हो रणवीर अपनी एनर्जी हमेशा अपने फैन्स में भर देते हैं.

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ’83’ में व्यस्त चल रहे हैं और वहीं दीपिका फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button