वायरल हुआ जैकलीन का ये वीडियो, ट्रोल्स ने किए ये कॅामेंट

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले दिनों सुकेश चंद्रशेखर के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद चर्चा में रही थीं। जैकलीन फर्नांडिस की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं और इसी बीच निगेटिव खबरों के चलते उनकी इमेज प्रभावित हो रही है। सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार उनके अतीत के चलते ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में जब उनका एक ताजा वीडियो सामने आया तो ट्रोल्स ने इस पर भी उनकी क्लास लगा दी।

 

वायरल हुआ जैकलीन का ये वीडियो – पापाराजी विरल भयानी ने जैकलीन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह ढेरों फोटोग्राफर्स के बीच घिरी नजर आ रही हैं। जैकलीन पोज दे रही हैं और फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें ले रहे हैं। जैकलीन की ये वीडियो वाकई शानदार है लेकिन लोगों ने उन्हें और पापाराजी विरल भयानी को ये कहते हुए ट्रोल कर दिया है कि ये इमेज को व्हाइट वॉश करने की कोशिश है।

ट्रोल्स ने फिर लगाई जैकलीन की क्लास – वीडियो में जैकलीन रेड स्टेन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘उसका बॉडीगार्ड भी सुकेश से बेहतर लग रहा है।’ एक अन्य ट्रोल ने लिखा, ‘देख रहे हो। सुकेश ऐसे ही फिदा नहीं है जैकलीन पर।’ एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ‘सुकेश किधर है भाई इस वीडियो में.. नजर ही नहीं आ रहा।’

वायरल हुई थी इंटीमेट फोटो – सुकेश के साथ जैकलीन के रिश्तों को लेकर अभी भी आरोपों का सिलसिला जारी है। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें जैकलीन बिस्तर पर लेटी नजर आ रही थीं और सुकेश उनकी नोज पर किस करते दिखाई पड़े थे। इसी फोटो में जैकलीन के गले पर एक स्पॉट भी नजर आया था जिसे लोगों ने लव बाइट बताया।

 

Related Articles

Back to top button