वसीम जाफर ने शेयर किया सीक्रेट मैसेज, जानिए किन दो खिलाड़ियों को बताया GOAT

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 31वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और विराट कोहली की कप्तानी ​वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच सोमवार को अबूधाबी के जाएद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। रविवार से दूसरे चरण की शुरुआत हुई, जिसमें पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला गया था और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने 20 रनों से जीत दर्ज की। इस बीच, पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले से पहले एक बार फिर से सीक्रेट मैसेज शेयर किया है। यूजर्स को फिर से इसे डिकोड करने में थोड़ा मुश्किल हो रही है और वो कन्फ्यूज हो रहे हैं।

 

जाफर ने सोमवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में बकरी नजर आ रहे है और उसके शरीर पर कपड़ा लपेटा हुआ है। जाफर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा आज रात इन दोनों को देखने के लिए उत्साहित हूं। अधिकतर यूजर इस फोटो को देखकर काफी कन्फ्यूज हो रहे हैं।  फैंस इसका अंदाजा लगा रहे हैं कि इसका मतलब है कि विराट कोहली और एबी ​डीविलियर्स से है। पूर्व बल्लेबाज के पोस्ट का मतलब सर्वकालिक महान खिलाड़ी है। और आरसीबी की टीम में इस समय विराट और ​डीविलियर्स दो महान खिलाड़ी मौजूद है। यूजर्स भी आरसीबी के इन दो दिग्गजों को सर्वकालिक महान खिलाड़ी यानि के ग्रेट ऑफ ऑल टाइम बता रहे हैं।

 

बेंगलोर टीम का इस साल अप्रैल-मई में हुए आईपीएल 2021 के पहले हाफ में प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और उसने सात मैचों में से पांच में जीत हासिल की। टीम इस समय 10 प्वॉइंट लेकर प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने बचे सात मैचों में तीन मैच जीतने की जरूरत है। कोलकाता की टीम सात मैचों में मात्र 4 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर है। कोलकाता को इस मैच में मिली जीत से उम्मीदें कायम रहेंगी, वरना इस मैच को हारने के बाद उसे अपने बचे सभी छह मैच जीतने होंगे। इस तरह से कोलकाता के लिए यह मैच हर हाल में करो या मरो का मुकाबला होगा। दोनों टीमें आईपीएल 2021 के पहले फेज में एक बार भिड़ चुकी हैं, जहां चेन्नई में हुए मुकाबले में बेंगलोर ने 204 रन का विशाल स्कोर बनाकर कोलकाता को 38 रन से हराया था।

 

 

Related Articles

Back to top button